Facecast app details in hindi

Dosto aaj hum aapke liye naya dating and chatting app le kr aaye hai जिसमें आप लोग अपने मनपसंद लोगों से बात कर सकते हैं और उनके साथ अपना समय व्यतीत कर सकते हैं।

Facecast app details in hindi

Facecast app details in hindi|face cast app

Facecast app उन लोगों के लिए यह ऐप है जो लोग अभी तक कोई भी अपनी बॉयफ्रेंड है गर्लफ्रेंड नहीं बना पाएंगे और वह चाहते हैं कि भविष्य में हमारा कोई ऐसा अपना हो जिसके वह अपना समय व्यतीत कर सकें और अपनी दुख-सुख बता सकें।

दोस्तों facecast app आप लोग डायरेक्ट लाइव आकर 1 to 1 वीडियो कॉल करके वॉइस कॉल करके और टेक्स्ट मैसेज करके किसी भी अपने से बात कर सकते हैं और इसमें आप लोग किसी भी अनजान से दोस्ती कर सकते हैं।

Facecast app एक नया सोशल कम्युनिटी एप है जो कि जवान लड़के और लड़कियों के लिए बनाया गया है जिसमें आप लोग अपने मनपसंद ने लोगों को ढूंढ सकते हैं और उनके साथ डेट पर जा सकते हैं और उनसे अपनी मनचाही बातें कर सकते हैं।


जब आप लोगों को लगे कि आप लोग इनसे बात करना चाहते हैं तब आप लोग इनको मैसेज करके बात कर सकते हैं और इसमें मैसेज करने की कोई भी निवेश नहीं है नए दोस्तों से मिले नए लोगों से मैसेज करें बात करें और अच्छे-अच्छे फोटो इसमें डाल कर उनको अपलोड करें अपनी जिससे लोग आपसे अट्रैक्ट होकर आपसे बात करने में इच्छुक हो।

Nearby option in facecast app

Facecast app मैं आप लोग जीपीएस फीचर ऑन कर दें जिससे आप लोगों के आस पड़ोस के जितने भी लोग होंगे वह आपके मोबाइल स्क्रीन पर दिखने लगेंगे और उनमें से आप कोई भी लड़के या लड़की को सेलेक्ट करें और उससे वॉइस कॉलर वीडियो चैट कर सकते हैं।


इस ऐप के माध्यम से जब आप लोगों की उन लोगों से बात बनना चालू हो जाए तब आप लोग उनको लाइक डेट पर बुला सकते हैं जिस पर आप लोग उनको फेस टू फेस देख सकते हैं। इसमें हंड्रेड परसेंट ट्रू प्रोफाइल है कोई भी फेक प्रोफाइल आप लोगों को इस ऐप में नहीं देखने को मिलेगी।


दोस्तों अगर आप लोगों की इच्छा होती है कि आप लोग भारत के ही लोगों से नहीं बल्कि विदेश की लड़कियों और लड़कों से भी बात करना चाहते हैं तो आप लोग उनके देश को सेलेक्ट करके किसी भी देश की लड़की से और लड़कों से मनचाही बातें कर सकते हैं।

How to use facecast app

facecast app कुछ तो माल करना बहुत आसान है उसके लिए आप लोगों को अपने फेसबुक के अकाउंट से या फिर गूगल के अकाउंट से या मोबाइल नंबर लिखकर इंस्टाग्राम के अकाउंट से किसी भी नंबर से आप लोग इसमें अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं और facecast app आपको इस्तेमाल कर सकते हैं

फिर आप लोगों के सामने बहुत सारे लड़कियों और लड़कों की तस्वीर बन के आने लगे उन तस्वीर के ऊपर जैसा कि आप लोग क्लिक करेंगे आपके सामने चार ऑप्शन आ जाएंगे वीडियो कॉल वॉइस कॉल मैसेज और सेंड गिफ्ट।

आप लोग उनमें से किसी की भी फोटो के ऊपर क्लिक करें और उनसे वीडियो कॉल वॉइस चैट करना चालू कर सकते हैं

Create short videos in facecast app

facecast app मैं आप लोग अपनी शॉर्ट वीडियोस डाल सकते हैं जिससे लोगों को आपको जानने में आसानी होगी और उसमें आप लोग अपनी कोई भी पसंद करके चार फोटो लगा दें जिसे लोग देख सके कि आप असल में लिखते कैसे हैं।

Send gift in facecast app

facecast app मे आप लोग अपने मनपसंद ही लोगों को गिफ्ट भेज सकते हैं और उनकी फ्ट से आप लोग अपनी बात करने की शुरुआत कर सकते हैं और जिससे लोगों को पता चल जाए कि आप उनको पसंद करते हैं तो आप लोग उनको उनके पसंद के हिसाब से गिफ्ट भी भेज सकते हैं।

Free app

दोस्तों यह बिल्कुल फ्री ऑफ कॉस्ट उपलब्ध है इसको आप लोग भी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और आपको इस ऐप को चलाने की कोई भी पैसे नहीं देने हैं बल्कि जब आप लोग इसे आपको इस्तेमाल करेंगे तब आप लोगों को कुछ ना कुछ पैसे इस शहर की तरफ से मिलते रहेंगे।


इस एप से आप लोग वैसे तो कमाई सकते हैं साथ में अपनी बहुत सारी नई गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की बना सकते हैं।

How to download facecast app

अगर आप लोगों की उम्र 18 से ऊपर हो तभी आप लोग इस ऐप को इंस्टॉल कर सकते हो या डाउनलोड कर सकते हो।

दोस्तों facecast app डाउनलोड करना बेहद आपके लिए आप लोग नीचे दिए गए लिंक के ऊपर क्लिक कर दें जहां पर लिखा होगा डाउनलोड जैसे आप लोग उसके ऊपर क्लिक करेंगे यह ऐप डाउनलोड होना चालू हो जाएगा और डाउनलोड

download

आप लोग इस ऐप को इंस्टॉल कर ले और इसके बाद आप लोग इस ऐप को बेहद आसानी से इस्तेमाल करें के बाद इसे आप को इस्तेमाल करने का मजा लीजिए और नए नए लोगों को जाने और उनसे बात करिए

दोस्तों अगर आप लोगों के साथ को डाउनलोड करने में या चलाने में कोई भी दिक्कत या परेशानी महसूस होती है तो आप लोग हमको कमेंट करके बता सकते हैं हम आपकी कमेंट में उत्तर देंगे जिससे आप लोग इस ऐप को बिना कोई परेशानी के इंस्टॉल कर सके और डाउनलोड करके सब का आनंद उठा सकें।

दोस्तों के सबसे बहुत सारे लड़कों और लड़कियों ने बहुत सारी नई नई गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बनाए हुए हैं तो आप लोग किस चीज का इंतजार कर रहे हैं जल्दी जल्दी हमसे ऐप को इंस्टॉल करें और आप लोग भी अपनी नई गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बनाएं।

Post a Comment

0 Comments