Girl Finding App | MeetChat Social app In Hindi

Find Girl Online, Girl Finding App, MeetChat Social Chat app in Hindi 

find-girl-online-app

How to find new girl online?

 दोस्तों हर लड़के की एक ख्वाहिश होती है कि उसकी भी कोई  Girlfriend होती और वह उससे जी भर के बातें करता ।
यदि अभी तक आपका कोई पाटनर / दोस्त नहीं है तो इस App की मदद से आप आसानी से पार्टनर ढूंढ सकते हैं। वह भी अपने घर के आस-पास। इस लेख में हम आपको एक स्पेशल App के बारे में बताएंगे।

अगर आप भी Online Girlfriend बनाना चाहते हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन App लाए हैं जिसे Download करके आप अपने लिए Girlfriend खोज सकते हैं।

दोस्तों इस App के जरिए आप लोकल देसी और विदेशी लड़कियों से Chatकर सकते हैं।
MeetChat App के जरिए आप लड़कियों से जी भर के जैसी मन में आए वैसी बातें कल सकते हैं दोस्तों भागदौड़ भरी जिंदगी में इन बातों से मन हल्का हो जाता है इसलिए इस App को डाउनलोड कर लीजिए और लड़कियों से जी भर के बातें करिए।

social chat app के फायदे:-

1- सुंदर लड़कियों से Video chat 

दोस्तों इस app पर एक से एक सुंदर भारतीय लड़कियां आपको मिल जाएंगी। इसके अलावा आप खूबसूरत विदेशी लड़कियों से वीडियो चैट video chat/ video calling कर सकते हैं, और उनको अपनी Girlfriend भी बना सकते हैं। यहां पर मिलने वाली लड़कियां बिल्कुल भी शर्म नही करती है। वह आपसे खुलकर हर तरह की बात करती हैं। 
find-girl-online-app

2- Local Girlfriends बनाइये

MeetChat Social Chat app पर आप अपनी लोकेशन ऑन कर देते हैं तो आपको वही प्रोफाइल दिखाई देती है जो आपके घर के आसपास होती है। ऐसे में आप उन लड़की लड़कों से दोस्ती कर सकते हैं जो आपके घर के पास रह रहे हैं। Video Call करके आप अपनी Meeting/Date fix कर सकते हैं  और अपनी Girlfriend बना सकते हैं। 

3- real Girls profile

आप लोगों ने यह नोटिस किया होगा कि बहुत से सोशल चैट एप social chat app fake होते हैं। वहां पर जब आप किसी लड़की से कॉल करते हैं तो कोई लड़का कॉल उठाता है। 
बहुत से लड़के खुद को लड़की बना कर लोगों से बात करते हैं। ऐसे में आप बेवकूफ बन जाते हैं। पर यह Social Chat  बिल्कुल सही है। बहुत जांच पड़ताल करने के बाद मुझे यह App मिला है। यहां पर सभी प्रोफाइल 100 %  Real होती है। 

How to Download, Install and Use MeetChat Social Chat app?

इस एप्प कैसे Download करना है और कैसी लड़कियों / Girls की प्रोफाइल देखनी है नीचे पूरी डिटेल दी गई है-

1- Google play store से इस ऐप को डाउनलोड पर लीजिये।

2- लेख में नीचे दी गई लिंक से भी Download कर सकते हैं।

3- इस तरह का पेज आपके सामने खुलेगा। इसमें Hot, new, match ऑप्शन है। Hot पर क्लिक करके आप को सबसे पॉपुलर प्रोफाइल दिखाई देगी।

find-girl-online-app

4- इस ऐप की मदद से आप किसी भी लड़की लड़के को video call करके आमने सामने बात कर सकते हैं। यह भी बड़ा फायदा है इस App में।

find-girl-online-app

5- ऊपर वाली पिक में आप देख सकते हैं मैंने कई लड़कियों से बात की थी। उनका रिप्लाई भी आया है। इस ऐप पर आप chat करके भी बात कर सकते हो। आपकी इच्छा पर है। आप video call करना चाहते हो या chat करना चाहते हो। या normal audio call.

find-girl-online-app
6- आप किसी को गिफ्ट दे भी सकते हो और रिसीव भी कर सकते हो। इसके अलावा आप अपने काम की setting कर सकते हो। माइक कैमरा को इनेबल कर सकते हो। 

Find Girl Online Download

अगर आप Online chat app, dating apps, Online video chatting app, free video call app, social chat app में interested हैं  के तो लेख पढकर कैसा लगा जरुर बतायें।



Post a Comment

0 Comments